logo-image

हाई-ऑक्टेन ड्रामा और डांस का वादा करता है कैंपस बीट्स सीजन 3 का ट्रेलर

हाई-ऑक्टेन ड्रामा और डांस का वादा करता है कैंपस बीट्स सीजन 3 का ट्रेलर

Updated on: 01 Dec 2023, 08:40 PM

मुंबई:

गंगूबाई काठियावाड़ी के अभिनेता शांतनु माहेश्वरी टीन ड्रामा सीरीज कैंपस बीट्स के अंतिम सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार हैं।

शो के अंतिम सीजन के ट्रेलर का शुक्रवार को लॉन्‍च किया गया। यह शो भरपूर ड्रामेे का वादा करता है।

रोमांस, रहस्य और डांस से भरपूर, ट्रेलर में ईशान और नेत्रा के किरदारों के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। इसमें कई नए समीकरण भी दिखाए गए हैं।

ट्रेलर रोमांस, डांस और खतरे के साथ छात्रों के हाईड्रामा क्षणों की एक झलक देता है।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए शांतनु माहेश्वरी ने कहा, “मैं कैंपस बीट्स में ईशान के रूप में वापस आकर और यह देखकर रोमांचित हूं कि कैसे चरित्र सीजन के साथ मजबूत और अधिक केंद्रित हो गया है। वह अपने रिश्तों में नए आयाम हासिल कर रहा है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “कहानी दिलचस्प रूप से नए मोड़ के साथ सामने आएगी, जिससे ईशान और नेत्रा की यात्रा दिखाई जाएगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीजन को भी उतना ही प्यार और समर्थन देंगे, जितना उन्होंने कैंपस बीट्स के पिछले सीजन को दिया था।

पालकी मल्होत्रा द्वारा निर्मित सीरीज में शांतनु माहेश्वरी, श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी, तान्या भूषण, धनश्री यादव, टेरिया मगर, अदनान खान और रोहन पाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कैंपस बीट्स का अंतिम सीजन 5 दिसंबर, 2023 से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.