logo-image

जहाज की टक्कर से अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में ब्रिज गिरा

जहाज की टक्कर से अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में ब्रिज गिरा

Updated on: 26 Mar 2024, 05:00 PM

वाशिंगटन:

अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज मंगलवार तड़के एक बड़े जहाज से टकराने के बाद गिर गया। स्थानीय अधिकारी कम से कम सात लोगों की तलाश कर रहे हैं जो पानी में गिर गए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जहाज पुल से टकरा गया। डूबने से पहले उसमें आग लग गई, जिससे ब्रिज पर मौजूद कई वाहन पटाप्सको नदी में गिर गए।

मैरीलैंड ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी ने एक्स पर पोस्ट किया, आई-695 की ब्रिज पर घटना के कारण दोनों दिशाओं की सभी लेन बंद कर दी गईं। ट्रैफिक को बदला गया है।

एसोसिएटेड प्रेस (एपी) के अनुसार, बाल्टीमोर अग्निशमन विभाग के संचार निदेशक केविन कार्टराईट ने कहा कि कम से कम सात लोगों की तलाश की जा रही है, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो पानी में गिर गए।

कार्टराइट ने कहा कि अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार देर रात 1:30 बजे के आसपास कॉल प्राप्त हुई। इसमें बताया गया कि बाल्टीमोर से जा रहा एक जहाज ब्रिज पर एक खंभे से टकरा गया, जिससे पुल ढह गया। उस समय पुल पर कई वाहन थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.