logo-image
लोकसभा चुनाव

स्लोचीता के रैप सॉन्ग कर दे का? में दिखे रणवीर सिंह, बोले- उनके गानों पर मेरी नजर रहती है

स्लोचीता के रैप सॉन्ग कर दे का? में दिखे रणवीर सिंह, बोले- उनके गानों पर मेरी नजर रहती है

Updated on: 25 Apr 2024, 05:00 PM

मुंबई:

एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा, जिन्हें स्लोचीता के नाम से जाना जाता है, ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट ट्रैक कर दे का? के लिए म्यूजिक वीडियो जारी किया।

इस ट्रैक में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और स्लोचीता की पत्नी श्वेता त्रिपाठी शर्मा भी हैं।

यह गाना उनके ईपी सीन मैं बवाल के पांच ट्रैक में से एक है।

गली बॉय के बाद रणवीर और स्लोचीता 7 मिनट लंबे म्यूजिक वीडियो में नजर आए। दिलचस्प बात यह है कि कर दे का? की बैकस्टोरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मैदान से जुड़ी है।

ट्रैक के बारे में स्लोचीता ने कहा, मैं अपनी नई फिल्म मैदान की शूटिंग कर रहा था और टीम के बेस्ट प्लेयर्स में से एक हिमाचल प्रदेश का 19 वर्षीय अमनदीप था। वह जबरदस्त फुटबॉलर है और उसे फ्री किक मारने से पहले पूछने की अजीब आदत है- पीके भाई, कर दे का? मार दे गोल?, और फिर, वह गोल कर देगा! मैंने सोचा कि यह इतना अच्छा है कि इसे एक गाने में होना जरूरी है।

स्लोचीता ने खुलासा किया कि ट्रैक का म्यूजिक वीडियो लगभग शॉर्ट फिल्म की तरह है, जो भारतीय रैप सीन में कैमरे के लेंस के पीछे क्या चल रहा है, इसके बारे में है।

मेरा मानना है कि बीटीएस फुटेज के साथ म्यूजिक वीडियो के दिलचस्प फॉर्मेट ने इसे एक बहुत ही प्रामाणिक और मनोरंजक बना दिया। हमने सुपरस्टार और पावरहाउस रणवीर सिंह के साथ शूटिंग में सबसे अद्भुत समय बिताया, जिनके आसपास मैं हमेशा स्टार-स्ट्रक रहता हूं! यह मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक रहा है और उनके सहयोग से यह सपना पूरा हुआ है।

रणवीर ने कहा, म्यूजिक से मुझे बहुत प्यार है। हिप-हॉप और रैप में हमेशा से मेरी दिलचस्पी रही है और यह मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। जब से हमने गली बॉय के लिए साथ काम किया है, तब से चीता के म्यूजिक पर मेरी हमेशा से नजर रही है। फिल्म में मैंने मुराद के रूप में अपने पैशन को पर्दे पर दिखाया।

उन्होंने कहा, उनका काम प्रामाणिकता को दर्शाता है, जिसकी मैंने हमेशा तारीफ की है। उनके पास टैलेंट की कमी नहीं हैं। मैं उनके विराट कोहली रैप के बाद से उनका काम देख रहा हूं।

इंकइंक रिकॉर्ड्स के लेबल के तहत जारी कर दे का? का म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.