logo-image

केसीआर सरकार को बेनकाब करने के लिए भाजपा और अधिक अभियान चलाएगी : जावड़ेकर

केसीआर सरकार को बेनकाब करने के लिए भाजपा और अधिक अभियान चलाएगी : जावड़ेकर

Updated on: 14 Sep 2023, 09:20 PM

हैदराबाद:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को कहा, पार्टी लोगों के सामने केसीआर सरकार के भ्रष्टाचार और गलत कार्यों को उजागर करने के लिए अगले 100 दिनों में विभिन्न अभियान चलाएगी।

प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार भाजपा के शांतिपूर्ण विरोध-प्रदर्शन को दबाने की कोशिश कर रही है। चूंकि, मुख्यमंत्री केसीआर जानते हैं कि उनकी सरकार ने युवाओं और बेरोजगारों को धोखा दिया है, इसलिए उन्होंने हैदराबाद में भाजपा की भूख हड़ताल को बाधित करने के लिए बल का इस्तेमाल किया।

केंद्रीय पर्यटन मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने गुरुवार को बेरोजगारों की समस्याओं को लेकर अपनी 24 घंटे लंबी भूख हड़ताल खत्म कर दी है। जावड़ेकर ने राज्य भाजपा कार्यालय में अनशन समाप्त कराने के लिए किशन रेड्डी को नींबू पानी पिलाया।

पुलिस ने किशन रेड्डी को जबरन इंदिरा पार्क से उठाकर भाजपा कार्यालय छोड़ दिया था, जहां उन्होंने अपनी भूख हड़ताल जारी रखी थी। इस अवसर पर पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने बेरोजगारों और युवाओं की समस्याओं को लेकर केसीआर सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की शपथ ली।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो सरकारी विभागों में सभी रिक्त पदों को भरकर बेरोजगारों की समस्याओं का समाधान करेगी। किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि बीआरएस शासन के पिछले साढ़े नौ वर्षों के दौरान एक भी शिक्षक, लेक्चरर या प्रोफेसर की भर्ती नहीं की गई।

केसीआर सरकार की अक्षमता के कारण तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग में प्रश्न पत्र लीक हुआ। 17 परीक्षाओं के रद्द होने से बेरोजगारों को अनिश्चितता में धकेल दिया गया। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि बीआरएस और कांग्रेस के बीच गुप्त समझौता है। दोनों पार्टियां एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के इशारों पर नाच रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.