logo-image

राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने परिवर्तन संकल्प यात्रा पर समीक्षा बैठक की

राजस्थान भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने परिवर्तन संकल्प यात्रा पर समीक्षा बैठक की

Updated on: 07 Sep 2023, 01:00 AM

जयपुर:

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान पार्टी इकाई के प्रभारी अरुण सिंह ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में समीक्षा की।

बुधवार को बैठक के दौरान परिवर्तन संकल्प यात्रा की आगामी तैयारियों की समीक्षा की गई।

बैठक में यात्रा के रूट मैप, स्वागत सभाएं, महिला चौपाल, किसानों से संवाद और अन्य तैयारियों पर विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक के दौरान चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने बताया कि परिवर्तन संकल्प यात्रा अपने निर्धारित रूट के अनुसार विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रही है और भगवा को अपार समर्थन और आशीर्वाद दे रहे लोगों का भव्य स्वागत किया जा रहा है।

उन्‍होंने कहा, कांग्रेस के जंगलराज को लेकर प्रदेश की जनता में गुस्सा है। यात्राओं के संबंध में गठित सभी टीमों से प्रतिदिन फीडबैक भी लिया जा रहा है, जिसमें स्थानीय मुद्दों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जनता के इस अपार स्नेह को देखकर कहा जा सकता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को राज्य में ऐतिहासिक बहुमत मिलेगा।

बैठक के दौरान चुनाव प्रबंधन समिति के सह संयोजक ओंकार सिंह लखावत, सुनील कोठारी, प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ, सोशल मीडिया संयोजक हिरेंद्र कौशिक सहित अन्य मौजूद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.