logo-image

हरियाणा में भाजपा सरकार असहाय और संवेदनहीन : हुड्डा

हरियाणा में भाजपा सरकार असहाय और संवेदनहीन : हुड्डा

Updated on: 23 Apr 2024, 11:45 PM

चंडीगढ़:

हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर हुड्डा ने मंगलवार को राज्य की भाजपा सरकार को असहाय, संवेदनहीन और पूरी तरह से बेकार करार दिया।

राज्य सरकार के रिकॉर्ड पर टिप्पणी करते हुए, अनुभवी कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में भाजपा वोट मांगने की बजाय जनता से माफी मांगती है।

उन्होंने एक बयान में कहा, सरकार के आंकड़े बताते हैं कि राज्य गरीबी में नंबर एक है। भाजपा द्वारा खुद तैयार किया गया पारिवारिक पहचान का डेटा बताता है कि हरियाणा की 63 फीसदी आबादी गरीबी में फंसी हुई है। राज्य की 2.86 करोड़ आबादी में से 1.8 करोड़ लोग यानी करीब 45 लाख परिवार गरीबी रेखा से नीचे पहुंच चुके हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या भाजपा हरियाणा की जनता को गरीब बनाने की उपलब्धि लेकर चुनाव में जनता के बीच जा रही है?

बढ़ते अपराध के बारे में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का सामाजिक प्रगति सूचकांक ही हरियाणा को देश का सबसे असुरक्षित राज्य बताता है।

उन्होंने पूछा, सवाल उठता है कि क्या भाजपा लोगों की जान-माल को खतरे में डालकर फायदा उठाकर वोट मांग रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.