logo-image

कर्नाटक भाजपा का आरोप, प्रियांक खड़गे के कार्यकाल में कलबुर्गी में हत्याएं, वसूली बढ़ी

कर्नाटक भाजपा का आरोप, प्रियांक खड़गे के कार्यकाल में कलबुर्गी में हत्याएं, वसूली बढ़ी

Updated on: 01 Mar 2024, 01:30 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक भाजपा ने शुक्रवार को आरडीपीआर, आईटी और बीटी मंत्री प्रियांक खड़गे पर निशाना साथा। भाजपा का कहना है कि प्रियांक खड़गे के कलबुर्गी जिला प्रभारी मंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद से जिले में हत्या और जबरन वसूली की घटनाएं बढ़ गई हैं।

कर्नाटक भाजपा ने कहा, प्रियांक खड़गे एक ट्रोल मिनिस्टर हैं। उनके कार्यकाल में हत्या और रंगदारी की घटनाएं बढ़ी हैं। कलबुर्गी के जिला प्रभारी मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद, एक के बाद एक भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं की हत्या हो रही है।

बीजेपी ने कहा, प्रियांक खड़गे ने कलबुर्गी को बदमाशों के हवाले कर दिया है। जिले की मौजूदा स्थिति के लिए वह सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। भाजपा ने सीएम सिद्दारमैया से प्रियांक खड़गे को बर्खास्त करने की मांग की है। भाजपा का आरोप है कि वह जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति को पटरी से उतारने के लिए कथित रूप से जिम्मेदार हैं।

कलबुर्गी में गुरुवार रात भाजपा नेता गिरीश चक्र की हत्या कर दी गई। वह भाजपा सांसद उमेश जाधव के दाहिने हाथ थे। घटना शुक्रवार को अफजलपुर तालुका के पास सगनुरा गांव में सामने आई।

हमलावरों ने गिरीश चक्र की हत्या करने से पहले उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाला था। गंगापुरा पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि उमेश जाधव ने हाल ही में गिरीश चक्र को बीएसएनएल सलाहकार समिति का निदेशक नियुक्त किया था। उमेश जाधव ने कहा कि कलबुर्गी में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। जिले में भय का माहौल है। गिरीश मेरे लिए बेटे की तरह थे। हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.