logo-image

बिग बॉस 17 : किचन रूल्स ने घरवालों पर बरपाया कहर, ऐश्वर्या और नील के बीच हुआ झगड़ा

बिग बॉस 17 : किचन रूल्स ने घरवालों पर बरपाया कहर, ऐश्वर्या और नील के बीच हुआ झगड़ा

Updated on: 25 Oct 2023, 06:40 PM

मुंबई:

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को मजा आने वाला है। बिग बॉस ने घरवालों के लिए किचन रूल्स बना दिए हैं।

किचन रूल्स के तहत, अब से एक वक्त पर ही किचन का इस्तेमाल बिग बॉस के मकान का केवल एक सदस्य ही कर सकता है। खाना पकाने के लिए टाइम-टाइम पर ही गैस की सप्लाई होगी।

किचन रूल्स की घोषणा के चलते ऐसा लगता है कि घरवाले आपस में खाने को लेकर नहीं, बल्कि किचन और उसकी साफ-सफाई को लेकर भिड़ेंगे।

रसोई की लड़ाई के बीच, सप्ताह के नामांकित प्रतियोगियों में से दो, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट खेल में आगे बढ़ने के मोर्चे पर एकमत नहीं हैं।

ऐश्वर्या इस बात से परेशान हैं कि उनके पति नील उनकी एडवाइज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, जबकि नील उनके प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ रहे हैं। ऐश्वर्या इस बात पर अड़ी रहीं कि दोनों को एक कपल के बजाय अलग-अलग खेलना चाहिए और उनकी बातचीत तीखी नोकझोंक में बदल गई। यह पहली बार है जब दोनों को एक-दूसरे से बहस करते हुए देखा गया है।

कंटेस्टेंट नवीद सोले के लिए भाषा सबसे बड़ी चुनौती बन रही है और वह घर के बाकी सदस्यों से कुछ हिंदी शब्द सीखकर इसे दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें उनका साथ मुनव्वर फारुकी देते हैं। वह उन्हें हिंदी सिखाते हैं।

बिग बॉस 17 के वर्तमान कंटेस्टेंट्स जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा हैं।

यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.