logo-image

बिग बॉस 17: नील और ऐश्वर्या ने कहा, खेेल प्‍यार से बड़ा नहीं

बिग बॉस 17: नील और ऐश्वर्या ने कहा, खेेल प्‍यार से बड़ा नहीं

Updated on: 28 Jan 2024, 03:30 PM

मुंबई:

आज (रविवार) बिग बॉस 17 का पर्दा गिरने वाला है। इस मौके पर पूर्व प्रतियोगी और वास्तविक जीवन के जोड़े नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट परफॉर्म करेंगे। यहां तक कि वह एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी करते नजर आएंगे। उनका कहना है कि खेेल प्‍यार से बड़ा नहीं है।

चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में परफॉर्मेस शुरू करने से पहले, ऐश्वर्या को यह कहते हुए सुना जाता है, हमने हमेशा एक दूसरे को गेम से बढ़कर ही माना है।

जिस पर नील सहमत होते हैं और कहते हैं: हां बच्‍चे तू हमेशा मेरे लिए सबसे पहले है।

दोनों 2001 में रिलीज हुई प्रतिष्ठित करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम... के गाने बोले चूड़ियां पर परफॉर्म करते नजर आते हैं। यह गाना मूल रूप से शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान पर फिल्माया गया है।

लोकप्रिय ट्रैक को अमित कुमार, सोनू निगम, अलका याग्निक, उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया है।

भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक ने अपने 100 दिनों से अधिक की यात्रा पूरी कर ली है। यह शो सोशल मीडिया और शोबिज की दुनिया की लोकप्रिय हस्तियों के जीवन के बारे में जानकारी देता है, इसके फाइनलिस्ट में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं।

ग्रैंड फिनाले रविवार को मेहमानों और मेजबान सलमान खान के साथ होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.