logo-image

घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार पर बोले जाने-माने कॉमेडियन भुवन बाम

घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार पर बोले जाने-माने कॉमेडियन भुवन बाम

Updated on: 10 Nov 2023, 01:20 PM

मुंबई:

जाने-माने कॉमेडियन भुवन बाम ने एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को लेकर एक नया वीडियो जारी किया है जिसमें घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार के बारे में एक शक्तिशाली संदेश के साथ हास्य का मिश्रण है।

भुवन की हास्य शैली को प्रदर्शित करने वाला वीडियो घरेलू हिंसा में पुरुषों और महिलाओं दोनों को प्रभावित करता है। यह उस आम गलतफहमी को चुनौती देता है कि ऐसी स्थितियों में हमेशा पुरुष ही दोषी होते हैं।

भुवन दर्शकों से निर्णय देने से पहले कहानी के दोनों पक्षों को सुनने के महत्व पर विचार करने का आग्रह करते हैं।

एक बयान में, उन्होंने इस मुद्दे की गंभीरता पर जोर देते हुए कहा कि घरेलू हिंसा एक गंभीर समस्या है जो हमारे समाज को परेशान कर रही है और यह जरूरी है कि हम इसे गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ देखें। यह महत्वपूर्ण है कि हम तुरंत निष्कर्ष पर न पहुंचें और इसमें शामिल प्रत्येक पक्ष को सुनने का उचित मौका दें।

भुवन ने कहा, लिंग की परवाह किए बिना, किसी भी सभ्य समाज में घरेलू हिंसा स्पष्ट रूप से अस्वीकार्य है। जब घटनाओं की रिपोर्ट की जाती है, तो उनकी जांच अत्यंत परिपक्वता और निष्पक्षता के साथ की जानी चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.