logo-image

बंगाल में बीएसएफ जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

बंगाल में बीएसएफ जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

Updated on: 02 Feb 2024, 12:55 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में नादिया जिले के तेहट्टा में भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।

सूत्रों ने बताया कि घटना गुरुवार देर शाम की है। अत्यधिक रक्तस्राव की हालत में उसे पहले स्थानीय करीमपुर अस्पताल ले जाया गया और जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे बहरामपुर राज्य सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान नवीन कुमार (30) के रूप में की गई है। वह बीएसएफ की बटालियन संख्या 86 में एक कांस्टेबल था। उसकी आत्महत्या के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए आंतरिक जांच शुरू हो गई है।

सूत्रों ने कहा कि हाल ही में वह राजस्थान के अलवर में अपने पैतृक निवास पर छुट्टियों से आया था।

एक महीने से भी कम समय के भीतर पश्चिम बंगाल में आत्महत्या की यह दूसरी घटना सामने आई है। पिछले महीने के दूसरे हफ्ते में कूचबिहार जिले के दिनहाटा में भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात एक बीएसएफ जवान ने कथित तौर पर अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

मृतक की पहचान सत्यभान सिंह (48) के रूप में हुई। वह बीएसएफ की बटालियन नंबर 138 से जुड़ा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.