logo-image

बीएसएफ ने त्रिपुरा सीमा पर गोलीबारी में मारे गए बांग्लादेशी तस्कर का शव परिवार को सौंपा

बीएसएफ ने त्रिपुरा सीमा पर गोलीबारी में मारे गए बांग्लादेशी तस्कर का शव परिवार को सौंपा

Updated on: 19 Mar 2024, 01:25 AM

अगरतला:

त्रिपुरा के कैलाशहर के मुगुरुली में बीएसएफ की गोलीबारी में रविवार को मारे गए बांग्लादेशी तस्कर का शव सोमवार को दोनों देशों के सीमा रक्षकों और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

कैलाशहर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी, जयंत कर्माकर ने कहा कि पोस्टमार्टम और अन्य चिकित्सा और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद परवेज उर्फ सद्दाम हुसैन के रूप में पहचाने गए बांग्लादेशी तस्कर का शव मृतक के पिता को सौंप दिया गया।

मारा गया तस्कर मौलवीबाजार जिले के कुलौरा थाने के दस्तकी गांव का रहने वाला है।

रविवार को त्रिपुरा के उनाकोटी जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर भारत और बांग्लादेश, दोनों के लगभग 40 तस्करों द्वारा घेरेे जाने के बाद बीएसएफ जवानों की गोलीबारी में बांग्लादेशी तस्कर की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

बीएसएफ के जवानों ने तस्करों को चुनौती दी थी और उन्हें रुकने का आदेश दिया था, लेकिन तस्करों ने उनकी बात नहीं मानी, उलटे आक्रामक हो गए, टीम को घेर लिया, बीएसएफ कर्मी पर हमला किया, हथियार छीनने की कोशिश की और उसे बांग्लादेशी क्षेत्र में खींचने की कोशिश की। बीएसएफ जवान के माथे पर गंभीर चोट लगी और उसे पास के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत अब स्थिर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.