logo-image

बेंगलुरू कैफे विस्फोट मामला: गृहमंत्री ने कहा, हमलावर की कर ली गई है पहचान

बेंगलुरू कैफे विस्फोट मामला: गृहमंत्री ने कहा, हमलावर की कर ली गई है पहचान

Updated on: 11 Mar 2024, 02:35 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने सोमवार को कहा कि एजेंसियों ने बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध हमलावर का पता लगभग लगा लिया है।

परमेश्वर ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, हमलावर की पहचान लगभग कर ली गई है। विशेष शाखा सीसीबी और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी इसकी और तहकीकात कर रहे हैं।

एनआईए ने 9 मार्च को संदिग्ध हमलावर की तस्वीरें और वीडियो जारी किए और उसकी गिरफ्तारी के लिए कोई भी सुराग व जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

सीसीबी ने आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए सात से आठ टीमों का गठन किया है।

यह घटना 1 मार्च को बेंगलुरु के इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड (आईटीपीएल) रोड पर ब्रुकफील्ड में स्थित रामेश्वरम कैफे में हुई।

भारतीय संविधान को बदलने के प्रस्ताव वाले बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृृृृृृहमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने संविधान की सराहना की है। उन्होंने यहां तक कहा है कि अगर संविधान न होता, तो वह पीएम नहीं बन पाते। परमेश्वर ने कहा कि केवल बयानों से दूरी बनाना ही भाजपा के लिए पर्याप्त नहीं है, सांसद हेगड़े के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों को अंतिम रूप देने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची शाम तक फाइनल होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.