logo-image

मिंत्रा के दिवाली धमाका से इन जरूरी चीजों के साथ यात्रा के लिए तैयार रहें

मिंत्रा के दिवाली धमाका से इन जरूरी चीजों के साथ यात्रा के लिए तैयार रहें

Updated on: 07 Nov 2023, 11:05 PM

नई दिल्ली:

दिवाली करीब है और यह पार्टियों, मिलन समारोहों और छुट्टियों का मौसम है। उत्सव का उत्साह पूरे जोरों पर है और इस सीजन को और भी खास बनाने के लिए मिंत्रा इस समय अपने सबसे बड़े उत्सव कार्यक्रमों में से एक, दिवाली धमाका की मेजबानी कर रहा है, जिसका समापन 11 नवंबर को होगा।

यह कार्यक्रम फैशन, सौंदर्य, घर और जीवनशैली से संबंधित 6,000 से अधिक अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय, घरेलू और उपभोक्ता ब्रांडों के 24 लाख से अधिक शैलियों का अविश्‍वसनीय संग्रह प्रदर्शित करता है।

इस साल के दिवाली धमाका उत्सव में शीर्ष ब्रांडों के सबसे लोकप्रिय और प्रीमियम संग्रहों में से वह सब कुछ है जो आपको उत्सव के लिए सर्वश्रेष्ठ दिखने के लिए चाहिए।

चाहे आप परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हों, घर वापस आ रहे हों या जल्दी छुट्टी की योजना बना रहे हों, मिंत्रा के पास चुनने के लिए फैशन, जीवनशैली और सहायक उपकरण जैसे उत्पादों का व्यापक चयन है, जो छुट्टियों के मौसम में इस बहुप्रतीक्षित उत्सव के लिए आपका वन-स्टॉप गंतव्य बनाता है। तो आइए, सबसे अच्छे सौदे देखें!

फैशन : दिवाली आपकी शैली को प्रदर्शित करने के बारे में है और सर्दियों के मध्‍य चरण में होने के साथ यह उन हुडियों को ऊपर उठाने और बाहर लाने का भी सही समय है। यदि आप सबसे ट्रेंडी कलेक्शन की तलाश में हैं, तो मिंत्रा ने आपको कवर कर लिया है। आप लेवी के स्वेटशर्ट, जैकेट और हुडी पर एमआरपी पर न्यूनतम 50 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इन शानदार सौदों के साथ इस त्योहारी सीजन में आरामदायक और स्टाइलिश रहें। सर्दियों में पहनने के अधिक विकल्पों के लिए मिंत्रा ऐप देखें।

सौंदर्य : जब आप यात्रा कर रहे हों, तो साथ में सौंदर्य प्रसाधन चीजें रहना जरूरी है। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पूल के लिए तैयार रहेंगे और अपनी त्वचा को उन कठोर यूवी किरणों से बचाने के लिए सर्वोत्तम सूर्य संरक्षण का उपयोग करें। सही सनब्लॉक लोशन की तलाश करने वालों के लिए आप मिंत्रा पर मिल रहे लोटस हर्बल पर न्यूनतम 30 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं। मिंत्रा पर चल रहे एमडीएस इवेंट में ढेर सारे सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद उपलब्ध हैं।

यात्रा सहायक उपकरण : यदि आप दिवाली के दौरान जल्दी से छुट्टी की योजना बना रहे हैं, तो मिंत्रा के यात्रा सहायक सौदे निश्चित रूप से आपके रडार पर होने चाहिए। केवल 1,499 रुपये से शुरू होने वाले एरिस्टोक्रेट ट्रॉली बैग के प्रीमियम बैग की दुनिया का अन्वेषण करें, और वाइल्डक्राफ्ट बैकपैक और डफ़ल भी आश्चर्यजनक कीमतों पर उपलब्ध हैं। शैली और सुविधा में यात्रा करें।

पुरुषों की ग्रूमिंग : दोस्तों, इस दिवाली अपने ग्रूमिंग गेम को 199 रुपये और 499 रुपये के अंदर सेट वेट डियो के साथ बेहतर बनाएं। पूरे त्योहारी सीजन में तरोताजा और आश्‍वस्त रहें। जो पुरुष अपनी दाढ़ी को संवारना चाहते हैं, उनके लिए फिलिप्स की जरूरी चीजें देखें। आप इन्हें एमआरपी पर 40 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस मौसम में आपके आकर्षक दिखने के लिए ये जरूरी चीजें आपके पास होनी ही चाहिए।

लेवी के स्वेटशर्ट, जैकेट और हुडी से लेकर लोटस हर्बल सौंदर्य उत्पाद और फिलिप्स के सौंदर्य संबंधी जरूरी सामान, एरिस्टोक्रेट ट्रॉली बैग, वाइल्डक्राफ्ट बैकपैक और डफल्स, सेट वेट डिओस से लेकर फैशन, सौंदर्य, घर और जीवनशैली के उत्पादों तक, यह कार्यक्रम आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है। शीर्ष ब्रांडों के बेजोड़ ऑफर के साथ दिवाली की जरूरतें। तो, चाहे आप एक स्टेटमेंट बनाना चाह रहे हों या बस अपनी छुट्टियों के लिए सबसे अच्छा दिखना चाहते हों, तो मिंत्रा का दिवाली धमाका आपके साथ है!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.