logo-image

पत्नी से छेड़खानी के संदेह में ऑटो रिक्शा चालक ने की किशोर की निर्मम हत्या (लीड-1)

पत्नी से छेड़खानी के संदेह में ऑटो रिक्शा चालक ने की किशोर की निर्मम हत्या (लीड-1)

Updated on: 31 Aug 2023, 01:20 PM

मुंबई:

किशोर की हत्‍या के आराेेप में एक ऑटो-रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पत्नी से छेड़खानी के संदेह में उसने लड़के की हत्‍या कर शव के कई टुकड़ेे कर दिए।

यह घटना सोमवार को हुई, जब चेंबूर के 33 वर्षीय शफीक अब्दुल माजिद शेख नाम के आरोपी ने कथित तौर पर नाबालिग की हत्या कर दी, फिर उसके शरीर को तीन-चार टुकड़ों में काट दिया।

उसने इन टुकड़ों को तीन प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया और उन्हें अपने घर के रसोई प्लेटफॉर्म के नीचे छिपा दिया, और बाद में अपने नियमित काम करने से पहले उन्हें निपटाने की योजना बनाई।

बुधवार को उसकी पत्नी जब भरतनगर से अपने माता-पिता से मिलकर घर वापस आई तो उसे रसोई से दुर्गंध आई, उसने इसके बारे में अपने पति शेख को बताया, जिसने महिला का ध्यान भटकाने की कोशिश की। पत्‍नी की जिद पर आरोपी पति ने सब कबूल लिया। पत्‍नी ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस को दिए गए बयान में शेख ने कहा कि वह और उसका परिवार उस लड़के को पिछले सात वर्षों से भी अधिक समय से जानते हैं, वह उसके परिवार की तरह था। हम लोग उससे प्‍यार करते थे।

आरोपी ने आगे कहा कि उसकी पत्नी और भाभी भी लड़के के साथ भाई की तरह व्यवहार करती थी, लेकिन कथित तौर पर पत्नी और भाभी के साथ छेड़खानी करने को लेकर यह कदम उठाया।

पुलिस जांच से पता चला है कि शेख को 2014 के आसपास रायगढ़ पुलिस ने हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उसे बरी कर दिया गया था।

पीड़ित के शव को परीक्षण के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, आरोपी शेख पर आईपीसी और मकोका की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.