logo-image

अर्जुन रामपाल ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को कहा एनिमल

अर्जुन रामपाल ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को कहा एनिमल

Updated on: 10 Feb 2024, 01:40 PM

मुंबई:

फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जिएगा को लेकर अभिनेता अर्जुन रामपाल पूरी तरह से तैयार हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म को शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण बताया है। अभिनेता ने अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल को एनिमल कहकर संबोधित किया।

फिल्‍म के एक्शन पर बोलते हुए अर्जुन ने कहा, मैंने अपने सभी स्टंट खुद करने की कोशिश की है। यह शारीरिक रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक रही।

प्रामाणिकता की खोज में अभिनेता को चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म में हाई ऑक्टेन स्टंट और एक्शन की शूटिंग के दौरान उन्हें स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा।

अभिनेता ने कहा, शूटिंग के दौरान मुझे डिस्क की समस्‍या का सामना करना पड़ा, इसके चलते शूटिंग को दो से तीन सप्ताह के लिए रोकना पड़ा। उन्होंने आगे कहा कि क्रैक ने मेरी सारी हड्डियां तोड़ दी।

अपने सह-कलाकार विद्युत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, जब आप विद्युत से मिलते हैं, और आप उसे गले लगाते हैं और उसकी मांसपेशियों को महसूस करते हैं। आपको ऐसा लगता है, यह कौन सा एनिमल है।

अर्जुन ने सेट पर प्रशिक्षित एथलीटों की तारीफ करते हुए कहा, हमें सेट पर पूरे देश से प्रशिक्षित एथलीट मिले, और मैं उनसे इतना प्रेरित हुआ कि मैं लगातार खुद को आगे बढ़ा रहा था।

फिल्म में नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं। यह 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.