logo-image

एसएपी ने मनीष प्रसाद को भारतीय उपमहाद्वीप के लिए प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया

एसएपी ने मनीष प्रसाद को भारतीय उपमहाद्वीप के लिए प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया

Updated on: 06 Mar 2024, 09:45 AM

नई दिल्ली:

क्लाउड सॉफ्टवेयर कंपनी एसएपी ने बुधवार को भारतीय उपमहाद्वीप के लिए अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में मनीष प्रसाद की नियुक्ति की घोषणा की।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि वह कुलमीत बावा का स्थान लेंगे। बावा को वैश्विक जिम्मेदारी दी गई है जहाँ वह ग्राहकों के लिए एसएपी बिजनेस टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म (एसएपी बीटीपी) के विकास को गति प्रदान करेंगे।

प्रसाद कंपनी के बेंगलुरु कार्यालय से एसएपी एशिया प्रशांत जापान के अध्यक्ष पॉल मैरियट को रिपोर्ट करेंगे।

मैरियट ने कहा, भारत क्षेत्र और वैश्विक स्तर पर एसएपी के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है, और नवाचार तथा विकास के लिए रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण केंद्र है।

उन्होंने कहा, मैं पिछले तीन साल में एसएपी इंडिया को निरंतर सफलता और विकास प्रदान करने में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए बावा को धन्यवाद देता हूं।

प्रसाद के पास उत्तरी अमेरिका, मध्य पूर्व, एशिया और ऑस्ट्रेलिया सहित कई क्षेत्रों में वैश्विक तथा क्षेत्रीय व्यवसायों के निर्माण और प्रबंधन का अनुभव है।

प्रसाद ने कहा, भारत अपनी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में एक महत्वपूर्ण क्षण में है, एआई जैसी उभरती प्रौद्योगिकियों को अपना रहा है, जो अभूतपूर्व संभावनाओं के युग का प्रतीक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.