logo-image
लोकसभा चुनाव

रिक बासु के ओ बेदर्देया सॉन्ग पर परफॉर्मेंस से भावुक हुए अनु मलिक, की कुमार शानू से तुलना

रिक बासु के ओ बेदर्देया सॉन्ग पर परफॉर्मेंस से भावुक हुए अनु मलिक, की कुमार शानू से तुलना

Updated on: 16 Sep 2023, 04:05 PM

मुंबई:

बाजीगर, बॉर्डर, मैं हूं ना और अन्य फिल्मों में अपने म्यूजिक के लिए जाने जाने वाले म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने सा रे गा मा पा के कंटेस्टेंट रिक बासु के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की और उनकी अनुभवी गायक कुमार शानू के बीच समानताएं गिनायी।

अपने पिछले सीज़न की जबरदस्त सफलता के बाद, सा रे गा मा पा एक नए सीज़न के साथ वापस आ गया है, जिसमें हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक जज के रूप में हैं, और आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं।

रिक बासु ने ओ बेदर्देया सॉन्ग गया, जिसे सुन सभी भावुक हो गए। उन्होंने सभी जजों से प्रशंसा अर्जित की।

कंपोजर ने कहा, रिक, मैं कहूंगा कि आपकी आवाज में जादू है, और आपकी अधूरी प्रेम कहानी आपके असाधारण गायन में भावनाएं जोड़ती है। 90 के दशक में, जब भी प्रसिद्ध गायक कुमार शानू ने दर्द भरे आवाज के साथ भावपूर्ण गाना गाया, तो यह वह सभी के दिलों को छू गया।

उन्होंने आगे कहा, आज, मैंने देखा कि आपकी आवाज में भावनाओं की तीव्रता समान है। आपके परफॉर्मेंस के दौरान, मेरी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि मुझे अपनी एक कहानी याद आ गई, जिसे मैं साझा नहीं कर सकता, लेकिन आपके परफॉर्म के बाद, मैं कह सकता हूं कि आपकी आवाज टूटे हुए दिल वाले सभी लोगों तक पहुंच गई है, और वे आपका दर्द महसूस कर सकते हैं।

सा रे गा मा पा हर शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.