logo-image

अंकिता लोखंडे परिवार, दोस्तों के लिए होली पार्टी होस्ट करेंगी

अंकिता लोखंडे परिवार, दोस्तों के लिए होली पार्टी होस्ट करेंगी

Updated on: 24 Mar 2024, 12:35 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज स्वातंत्र्य वीर सावरकर की सफलता का जश्न मना रही हैं। अंकिता लोखंडे अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक होली पार्टी की मेजबानी करेंगी।

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन होली पार्टियों की मेजबानी करते रहे हैं। अन्वी की रास-लीला (अंकिता-विक्की की रास-लीला) नाम से यह उनका तीसरा साल होगा।

एक्ट्रेस और संदीप सिंह के साथ होली की योजना के बारे में प्रोड्यूसर ने आईएएनएस को बताया, अंकिता ने मुंबई में सबसे बड़ी पार्टी रखी है। उन्होंने अपने सभी दोस्तों को बुलाया है।

जिस पर, अंकिता ने कहा, इसे अन्वी की रास-लीला कहा जाता है। यह हमारा तीसरा साल है। मैं न सिर्फ अपने दोस्तों के साथ बल्कि अपने प्रोड्यूसर और अपने परिवार के साथ भी मौज-मस्ती करूंगी।

रणदीप हुड्डा-स्टारर स्वातंत्र्य वीर सावरकर, भारतीय स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर सावरकर की जीवन यात्रा पर आधारित है। उन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है। फिल्म 22 मार्च को रिलीज हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.