logo-image

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए अंकिता लोखंडे ने नहीं लिया एक भी रुपया

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए अंकिता लोखंडे ने नहीं लिया एक भी रुपया

Updated on: 23 Mar 2024, 04:50 PM

नोएडा:

नवीनतम रिलीज स्वातंत्र्य वीर सावरकर के प्रोड्यूसर ने खुलासा किया है कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने फिल्‍म के लिए एक भी रुपया चार्ज नहीं किया।

अंकिता अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को बार-बार मंत्रमुग्ध करती रही हैं, फिर चाहे शो पवित्र रिश्ता की अर्चना हों, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की झलकारी बाई या नवीनतम स्वातंत्र्य वीर सावरकर में उनका किरदार यमुनाबाई ही क्‍योंं न हाे, वह दर्शकों का दिल जीतती रही हैं।

ऐसी भूमिकाएं चुनने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए अंकिता ने कहा, ऐसे किरदार स्वाभाविक रूप से मेरे पास खुद आते हैं, मैं इसे जानबूझकर नहीं चुनती।

फिल्म के निर्माता संदीप ने कहा कि वह हाई कैलिबर वाली अभिनेत्री हैं और इसलिए उन्हें ऐसी मजबूत भूमिकाएं मिलती हैं।

संदीप ने कहा, “हमारे जैसे निर्माता या एकता कपूर, कंगना या कमल जैन, हम सभी जानते हैं कि एक कलाकार के रूप में उनके पास किस तरह की क्षमता है, इसलिए हम अंकिता के लिए अलग तरह की भूमिकाएं लेकर आते हैं।

निर्माता ने खुलासा किया: इस फिल्म के लिए उन्होंने एक भी रुपया चार्ज नहीं किया।

जब उनसे पूछा गया कि अंकिता ने फिल्म के लिए पैसा क्यों नहीं लिया, तो उन्होंने कहा, “संदीप मेरे बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। वह फिल्‍म लेकर मेरे पास आए थे। वह फिल्‍म के बजट को लेकर पहले से ही परेशान थे, मैंने उनका साथ दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.