logo-image

स्विगी बॉय पर भड़के रोनित रॉय, कहा- मैंने लगभग उसे मार ही डाला था

स्विगी बॉय पर भड़के रोनित रॉय, कहा- मैंने लगभग उसे मार ही डाला था

Updated on: 26 Feb 2024, 11:35 AM

मुंबई:

एक्टर रोनित रॉय ने फूड डिलीवरी करने वाले एक राइडर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि मैंने लगभग उस स्विगी बॉय को मार ही डाला था।

रोनित ने एक्स पोस्ट के जरिए ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी से पूछा कि क्या उन्हें अपने ड्राइवरों के जान की परवाह है।

एक्टर ने लिखा, स्विगी, मैंने लगभग आपके एक राइडर को समझिए मार ही डाला था। इलेक्ट्रिक मोपेड को चलाने का मतलब ये नहीं कि वो सामने से आने वाले ट्रैफिक के बीच गलत साइड से चलाए। लेकिन क्या आपको उनकी जान की कोई परवाह है या फिर ये बिजनेस है और सब कुछ हमेशा की तरह ही चलता रहेगा?

एक्टर के ट्वीट पर स्विगी ने रीट्वीट किया और कहा, हाय रोहित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारे डिलीवरी पार्टनर्स सारे ट्रैफिक रूल्स फॉलो करें। आपकी कही इन बातों पर हम ध्यान दे रहे है, अगर आपके पास कोई डीटेल हो तो प्लीज शेयर करें ताकि हम जरूरी एक्शन ले सकें।

रोनित ने 1992 में जान तेरे नाम से डेब्यू किया था। उन्हें टीवी शो कसौटी जिंदगी की से सुर्खियां मिलीं, जिसमें उन्होंने बिजनेस टाइकून ऋषभ बजाज की भूमिका निभाई। 2010 की फिल्म उड़ान में उनके काम को सराहा गया, जिससे वह फिल्मों में वापस आ गए।

उन्होंने टू स्टेट्स, बॉस, जय लव कुश, लवयात्री और लिगर्टो नाम जैसी फिल्मों में काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.