logo-image

बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर अंबादास दानवे ने कहा, मीडिया रिपोर्ट गलत व निराधार

बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर अंबादास दानवे ने कहा, मीडिया रिपोर्ट गलत व निराधार

Updated on: 30 Mar 2024, 04:15 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) व शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के अंबादास दानवे ने शनिवार को कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने की खबरें गलत और निराधार हैं।

दानवे ने अपने मुंबई आवास पर मीडियाकर्मियों से कहा, मीडिया रिपोर्ट गलत और आधारहीन हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं अपनी पार्टी छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि वह उस टीवी चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे, जिसने उनके भाजपा में शामिल होने की खबर चलाई।

उन्होंने कहा कि बीजेपी, शिंदे गुट और अजित पवार गुट वाली महायुति की ओर से उन्हें कोई ऑफर नहीं दिया गया है।

उन्होंने कहा,मैं एक योद्धा हूं और अपनी लड़ाई को शिव सेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के विचारों के आधार पर आगे बढ़ाऊंगा। मैं एक जमीनी स्तर के कार्यकर्ता से विपक्ष का नेता (एलओपी) बन गया। कई लोग मेरे खिलाफ गलत सूचना फैलाने में सक्रिय हैं।

मीडिया रिपोर्ट में, कुछ समय पहले तक औरंगाबाद के नाम से पहचान रखने वाले संभाजीनगर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे को पार्टी का उम्मीदवार बनाए जाने पर दानवे को नाराज बताया जा रहा है।

दानवे ने इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। खैरे के नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि वह किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं, बल्कि पार्टी की जीत के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा, मैं प्रतिबद्ध, वफादार और अनुशासित शिवसैनिक हूं और आम चुनावों में पार्टी की जीत के लिए पूरी ताकत से काम करूंगा। उन्होंने कहा कि संभाजीनगर के लोग शिवसेना, इसके संस्थापक बालासाहेब ठाकरे और वर्तमान प्रमुख उद्दव ठाकरे से प्यार करते हैं।

भाजपा और महायुति का नाम लिए बिना दानवे ने कहा कि राज्य में 4 जून को भूकंप आएगा, क्योंकि सत्तारूढ़ गठबंधन मराठवाड़ा से एक भी सीट नहीं जीत पाएगा।

उन्होंने महायुति सरकार पर महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में पानी की कमी पर ध्यान देने के बजाय राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.