logo-image

फिल्म इंडस्ट्री में सामंथा ने पूरे किए 14 साल, बधाई देते हुए नयनतारा ने कहा- तुम्हें और हौंसला मिले

फिल्म इंडस्ट्री में सामंथा ने पूरे किए 14 साल, बधाई देते हुए नयनतारा ने कहा- तुम्हें और हौंसला मिले

Updated on: 26 Feb 2024, 12:35 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने शोबिज की दुनिया में 14 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनकी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस नयनतारा ने उन्हें बधाई दी है।

सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना एक सेल्फी वीडियो शेयर किया, इसमें वह हवाई जहाज में बैठी हैं और सिनेमा में बिताए गए सालों को गिन रही हैं।

उन्होंने एआर रहमान के ट्रैक ई हृदयम के साथ लिखा, 14 साल ऑलरेडी... वाहहहह!!!, जो एक्ट्रेस और उनके पूर्व पति नागा चैतन्य पर फिल्माया गया है।

2010 में सामंथा ने गौतम वासुदेव मेनन की तमिल फिल्म विन्नैथांडी वरुवाया में एक कैमियो रोल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उसी साल उन्हें तेलुगु रोमांस फिल्म ये माया चेस्वे में पहली मुख्य भूमिका मिली।

एक्ट्रेस नयनतारा ने उन्हें बधाई देते हुए सामंथा की एक तस्वीर साझा की और लिखा: 14 साल पूरे होने पर बधाई... आपको और हौंसला मिले।

इस पर सामंथा ने जवाब दिया: धन्यवाद मेरी खूबसूरत नयनतारा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा जल्द ही अमेरिकी टीवी सीरीज सिटाडेल के भारतीय स्पिन-ऑफ में दिखाई देंगी। इसमें वरुण धवन, सिकंदर खेर, के के मेनन और साकिब सलीम भी हैं। उन्होंने 2021 में द फैमिली मैन 2 के साथ अपनी हिंदी सीरीज की शुरुआत की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.