logo-image

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा हीली को कुत्ते ने काटा, सर्जरी के बाद ठीक होने की उम्मीद

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा हीली को कुत्ते ने काटा, सर्जरी के बाद ठीक होने की उम्मीद

Updated on: 23 Oct 2023, 01:25 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर-बल्लेबाज एलिसा हीली को कुत्ते ने काट लिया है। उन्होंने शनिवार को कुत्ते के काटने की घटना के बाद हाथ की सर्जरी के बाद पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जताई है।

अपने पालतु कुत्तों के बीच झड़प के दौरान एलिसा घर पर अपने दो स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर पप्पी मिस्टी और मिल्ली को अलग करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन इस बीच उनकी दाहिनी उंगली में एक गंभीर चोट लगी, जिसके लिए उन्हें सर्जरी की जरूरत पड़ी।

प्रारंभिक इलाज से पता चला है कि हड्डी या टेंडन को कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि, उनके ठीक होने की अभी कोई समय सीमा नहीं है, जिससे सिडनी सिक्सर्स के लिए उनकी डब्ल्यूबीबीएल भागीदारी संदेह में है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एलिसा के हवाले से कहा, मेरे पास दो पप्पी हैं, जो आपस में बुरी तरह लड़ रहे थे। इस दौरान उन्हें अलग करने की कोशिश में दुर्भाग्य से मुझे चोट लग गई। यह काफी बुरा था लेकिन सर्जरी के बाद सब ठीक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.