logo-image
लोकसभा चुनाव

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामला : मुंबई पुलिस ने सूरत में तापी नदी से हथियार, गोला-बारूद बरामद किये

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामला : मुंबई पुलिस ने सूरत में तापी नदी से हथियार, गोला-बारूद बरामद किये

Updated on: 23 Apr 2024, 10:45 PM

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल को हुई गोलीबारी में इस्तेमाल किये गये कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किये हैं। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बरामद हथियारों में दो पिस्तौल, चार मैगजीन और 17 जिंदा कारतूस शामिल हैं। ये डायमंड सिटी के नाम से विख्यात दक्षिण गुजरात के सूरत में तापी नदी से निकाले गए हैं।

दया नायक और अन्य के नेतृत्व में अपराध शाखा की एक टीम ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उस स्थान की तलाशी ली, जहां लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो शूटरों ने हथियार नदी में फेंके थे।

कई घंटों की खोज के बाद, मुंबई पुलिस के अधिकारी आखिरकार उस हथियार और गोला-बारूद का पता लगाने में कामयाब रहे, जिसे शूटर जोड़ी ने पाकिस्तान की सीमा के पास स्थित कच्छ जिले में भागते समय फेंक दिया था।

बिहार के रहने वाले दो युवकों विक्की गुप्ता और सागर पाल को मुंबई और गुजरात पुलिस टीमों के एक संयुक्त अभियान, तकनीकी खुफिया जानकारी और फील्ड मुखबिरों की मदद से 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया।

शूटर 14 अप्रैल की सुबह मोटरसाइकिल पर बांद्रा पश्चिम में समुद्र के सामने वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट में आए थे, जहां सलमान खान और उनका परिवार रहता है, और वहां से तेजी से भागने से पहले कम से कम पांच राउंड फायरिंग की, जिससे बॉलीवुड और राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.