logo-image

भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मैच के लिए रिजर्व डे दिए जाने पर एसीसी पर बरसे वेंकटेश प्रसाद

भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मैच के लिए रिजर्व डे दिए जाने पर एसीसी पर बरसे वेंकटेश प्रसाद

Updated on: 09 Sep 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान सुपर 4 मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखने के फैसले के बाद एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की आलोचना की है।

भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था और रविवार को उनके मुकाबले के दौरान भारी बारिश की संभावना ने आयोजकों को सोमवार को एक आरक्षित दिन जोड़ने के लिए प्रेरित किया।

एसीसी के इस निर्णय से कुछ विवाद खड़ा हो गया, क्योंकि अन्य सुपर चार मैचों को समान विशेषाधिकार नहीं दिया गया है।

श्रीलंका के कोच क्रिस सिल्वरवुड और बांग्लादेश के कोच चंडिका हथुरासिंघा भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच के लिए आरक्षित दिन प्रदान करने के एसीसी के एकतरफा फैसले से नाखुश थे।

प्रसाद ने भी एसीसी पर जमकर निशाना साधा। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर सिर्फ दो टीमों के लिए नियम अलग-अलग होंगे तो यह अनैतिक होगा।

प्रसाद ने एक्स पर लिखा, अगर यह सच है तो यह पूरी तरह से बेशर्मी है। आयोजकों ने मजाक उड़ाया है और अन्य दो टीमों के लिए अलग-अलग नियमों के साथ टूर्नामेंट आयोजित करना अनैतिक है। न्याय के नाम पर, यह केवल तभी उचित होगा जब इसे पहले दिन ही छोड़ दिया जाए। दूसरे दिन और अधिक बारिश हो और ये दुर्भावनापूर्ण योजनाएँ सफल न हों।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.