logo-image

द प्राइड ऑफ भारत - छत्रपति शिवाजी महाराज में आशा भोसले की पोती आएंगी नजर

द प्राइड ऑफ भारत - छत्रपति शिवाजी महाराज में आशा भोसले की पोती आएंगी नजर

Updated on: 11 Mar 2024, 01:05 PM

मुंबई:

अपकमिंग फिल्म द प्राइड ऑफ भारत - छत्रपति शिवाजी महाराज में बॉलीवुड की फेमस सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोसले दिखाई देंगी।

जनाई भोसले इस फिल्‍म में शिवाजी महाराज की पत्नी, रानी साई भोसले के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन संदीप सिंह ने किया है।

कास्टिंग के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा, मैं जनाई भोसले को लॉन्च करते हुए बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, जो छत्रपति शिवाजी महाराज की वंशज हैं। साथ ही वह दिवंगत लता मंगेशकर, और आशा भोसले जैसी प्रतिभा के परिवार से नाता रखती हैं।

उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पहले से ही एक भावपूर्ण आवाज उपहार में मिली है। साथ ही वह संगीत का शौक भी रखती हैं। उन्‍होंने कहा कि बहुत कम लोग जानते है कि वह एक अच्‍छी डांसर भी हैं। वह अपने किरदार रानी साईं बाई के साथ पूरा न्याय करेंगी।

इमर्सो स्टूडियो और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 19 फरवरी, 2026 को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.