logo-image

बस्तर: द नक्सल स्टोरी के पोस्टर में निडर नजर आईं एक्‍ट्रेस अदा शर्मा

बस्तर: द नक्सल स्टोरी के पोस्टर में निडर नजर आईं एक्‍ट्रेस अदा शर्मा

Updated on: 03 Mar 2024, 04:00 PM

मुंबई:

फिल्म द केरल स्टोरी से जबरदस्त पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्‍ट्रेस अदा शर्मा अपकमिंग मूवी बस्तर: द नक्सल स्टोरी में अपना दमदार अभिनय दिखाने के लिए तैयार हैं। आज (रविवार) फिल्‍म का नया पोस्‍टर जारी किया गया। फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

फिल्‍म के पोस्‍टर में एक्‍ट्रेस दो अलग-अलग अवतारों में दिखाई दे रही हैंं। उनका एक लुक आईपीएस नीरजा माधवन का है, वहीं दूसरे में वह एक नक्सली लड़ाकू सैनिक के रूप में एक फील्ड ऑपरेशन पर है। अदा अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित होकर नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में डटी हुई है।

पोस्टर को फिल्‍म निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसे कैप्शन दिया गया, “कर्तव्य या प्रतिज्ञा: नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में अंत तक प्रतिबद्ध, 5 मार्च 2024 को बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर आउट।

फिल्म के पोस्‍टर में आईपीएस नीरजा माधवन की झलक दिखाई गई है, जिसे देखकर दर्शकों में उत्सुकता पैदा हो गई है।

निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ द केरल स्टोरी के बाद यह उनका दूसरा सहयोग है। फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

निर्माताओं ने कहा है कि फिल्म में उन्होंने कई शहीदों के बारे में सच्चाई दिखाई है और बताया है कि कैसे सूडो इंटेलेक्चुअल्‍स चीन की फंडिंग से देश को बांटने का प्रोपेगेंडा चलाते हैं।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, बस्तर: द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है।

यह फिल्म 15 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.