logo-image

एसर गूगल टीवी की नई सीरीज अब भारत में उपलब्ध

एसर गूगल टीवी की नई सीरीज अब भारत में उपलब्ध

Updated on: 03 Oct 2023, 06:35 PM

नई दिल्ली:

भारत में एसर होम एंटरटेनमेंट बिजनेस की आधिकारिक लाइसेंसधारी इंडकल टेक्नोलॉजी ने मंगलवार को देश में गूगल टीवी के साथ आने वाली नई एच प्रो-सीरीज लॉन्च की है।

एच प्रो सीरीज़ 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच साइज में आती है। यह अपने पिछली सीरीज की तरह डॉल्बी विजन और एटमॉस, एमईएमसी, 4के-अपस्केलिंग और डब्ल्यूसीजी स्पेक्ट्रम जैसे फीचर्स से तैयार है।

इंडकल टेक्नोलॉजीज के सीईओ और संस्थापक आनंद दुबे ने एक बयान में कहा, एच प्रो सीरीज़ के लॉन्च के साथ, हम गेम को बिल्कुल नए स्तर पर ले गए हैं।

पिक्चर की क्वालिटी पर सबसे एडवांस फीचर्स और टेक्नोलॉजी के साथ, सटीक ट्यून किए गए एम्पलीफायरों, वूफर और ट्वीटर के साथ एक्चुअल 76-वाट स्पीकर सिस्टम की शुरुआत, एच प्रो सीरीज से साउंड का अनुभव मार्केट में किसी अन्य टेलीविजन की तरह प्रदर्शन प्रदान करेगा।

एच प्रो सीरीज़ के टीवी 76 वॉट के स्पीकर सिस्टम से लैस हैं, जिसमें हार्डवेयर में डुअल एम्पलीफायर, डुअल ट्वीटर और डुअल वूफर शामिल हैं, जो टॉप-एंड विज़ुअल एक्सपीरियंस के साथ एक अद्वितीय इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं।

कंपनी के अनुसार, डुअल वूफर और डुअल ट्वीटर का संयोजन एक पूरी तरह से संतुलित ऑडियो आउटपुट बनाता है, जो विस्तृत हाई फ़्रीक्वेंसीज और डीप, गूंजने वाले बास के साथ सुनने के एक्सपीरियंस को समृद्ध करता है।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि गूगल टीवी के साथ, दर्शक आसानी से अपनी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवाओं के माध्यम से नेविगेट कर सकते हैं। अपने स्मार्ट घरेलू उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं और अपनी उंगलियों पर मनोरंजन की दुनिया की खोज कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.