logo-image

काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे आसिफ शेख, विदिशा श्रीवास्तव

काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे आसिफ शेख, विदिशा श्रीवास्तव

Updated on: 05 Mar 2024, 06:10 PM

वाराणसी:

भाभीजी घर पर हैं फेम सितारे आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में चल रहे शिव महोत्सव में शामिल हुए।

सिटकॉम भाभीजी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ और अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली विदिशा ने 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा कर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया।

इस बारे में बात करते हुए आसिफ ने कहा, काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने की मेरी इच्‍छा आखिरकार पूरी हुई। इसके अलावा हमारे शो भाबीजी घर पर हैं ने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस खुशी को मनाने का इससे अच्‍छा कोई दूसरा तरीका नहींं हो सकता था।

अपनी इस यात्रा को बेहद यादगार अनुभव बताते हुए आसिफ ने कहा, मैं मंदिर को देखकर मंत्रमुग्ध हो गया। मुझे मंदिर में कदम रखते ही आध्यात्मिकता की गहरी अनुभूति हुई। भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग का साक्षी बनना वास्तव में अविस्मरणीय था।

एक्‍टर ने आगे कहा, दर्शन के बाद उन्होंने सबसे स्वादिष्ट पेड़ा प्रसाद का स्वाद चखा और अपने परिवार के लिए कुछ लड्डू पैक कराए।

उन्होंने कहा, इसके अलावा मैंने पुरानी यादों को ताजा करने के लिए अपने घर और विभिन्न स्थानों का दौरा किया।

विदिशा ने कहा, मैं भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हूं और इस साल की यात्रा कई कारणों से विशेष थी। मैंने आद्या को जीवन में लाने के लिए भगवान शिव को धन्यवाद दिया।

अभिनेत्री ने शो की नौ साल की सफल यात्रा और पिछले दो वर्षों में अनीता भाभी के अपने किरदार के लिए आभार व्यक्त किया।

विदिशा ने कहा, मंदिर को सुंदर तरीके से सजाया गया है। बाबा के अनगिनत भक्त दिव्य आशीर्वाद लेने के लिए एकत्र हुए थे। भक्तों के आनंदमय नृत्य और हर हर महादेव के हार्दिक उद्घोष ने इसे एक गहरा आध्यात्मिक अनुभव बना दिया।

भाभीजी घर पर हैं एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.