logo-image

दक्षिण अफ्रीका 20 ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में एबी डिविलियर्स का स्वागत किया

दक्षिण अफ्रीका 20 ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में एबी डिविलियर्स का स्वागत किया

Updated on: 02 Dec 2023, 02:00 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका की टी20 क्रिकेट लीग एसए20 सीजन 2 के लिए आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रोटियाज दिग्गज एबी डिविलियर्स का स्वागत करती है।

उनकी क्रिकेट विशेषज्ञता और करिश्मा लीग की भारत के बाहर दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग बनने की खोज में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

सीज़न दो 10 जनवरी, 2024 को शुरू होगा, जिसमें 4 सप्ताह में 34 मैच होंगे, जिसमें छह वैश्विक फ्रेंचाइजी के विशिष्ट घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रदर्शित होंगे।

ब्रांड एंबेसडर के रूप में एबी डिविलियर्स की नियुक्ति पर बोलते हुए, एसए20 लीग के कमिश्नर ग्रीम स्मिथ ने कहा, बेटवे एसए20 सीज़न 2 के ब्रांड एंबेसडर के रूप में एबी डिविलियर्स के हमारे साथ जुड़ने से हम रोमांचित हैं। एबी अपनी असाधारण क्रिकेट प्रतिभा और चुंबकीय व्यक्तित्व से हमारी लीग के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। उनकी भागीदारी निस्संदेह लीग की स्थिति को मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह बढ़ाएगी। एबी का खेल के प्रति जुनून और प्रशंसकों के साथ जुड़ने की उनकी क्षमता बेटवे एसए20 के लिए हमारे दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हमें विश्वास है कि उनकी उपस्थिति न केवल खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी बल्कि दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों को भी शामिल करेगी, जिससे हमें अभूतपूर्व सफलता हासिल करने में मदद मिलती है। हम आगे एक शानदार सीज़न की आशा करते हैं, जिसमें एबी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

एबी डिविलियर्स ने कहा, “बेटवे एसए20 के साथ जुड़ना सम्मान की बात है। यह दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट के लिए एक अग्रणी दृष्टिकोण का प्रतीक है, जिसमें वैश्विक क्रिकेट मंच को रोशन करने की क्षमता है। एसए20 की उल्लेखनीय प्रतिभा और अंतर्राष्ट्रीय पहुंच दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए एक मंच प्रदान करती है, जो इसे अभूतपूर्व स्तर तक ले जाती है।

मैदान पर लगातार अपने समर्पण का प्रदर्शन करने वाले एबी डिविलियर्स लीग के ध्वजवाहक बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह लीग के वैश्विक प्रशंसक आधार को मजबूत करने और भारत और यूके के प्रमुख रणनीतिक बाजारों में लीग के ब्रांड को मजबूत करने में मदद करने के लिए एसए20 की प्रबंधन टीम के साथ मिलकर काम करेंगे।

एबी डिविलियर्स के साथ हर्शल गिब्स, एलन डोनाल्ड, डेल स्टेन, मार्क बाउचर और रॉबिन पीटरसन सहित दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के दिग्गजों का एक शानदार समूह शामिल होगा। ये क्रिकेट दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए लीग के मिशन में सक्रिय रूप से योगदान देंगे। मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह उनका अनुभव, लीग के उद्देश्यों में एक गतिशील आयाम जोड़ता है, जो उत्कृष्टता और वैश्विक मंच पर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के कद को ऊंचा उठाने की साझा प्रतिबद्धता से चिह्नित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.