logo-image

ठग चंद्रशेखर ने कहा, कविता की गिरफ्तारी से खुलेगा भ्रष्टाचार का भंडार

ठग चंद्रशेखर ने कहा, कविता की गिरफ्तारी से खुलेगा भ्रष्टाचार का भंडार

Updated on: 19 Mar 2024, 04:00 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने तीन पन्नों के एक बयान में कहा कि कथित दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बीआरएस नेता के कविता की गिरफ्तारी से भ्रष्टाचार का भंडार खुलने वाला है।

चंद्रशेखर ने कहा, कविता अक्का, आपकी इस गिरफ्तारी से आप और आपके सभी भ्रष्ट सहयोगी, जिनमें भ्रष्टाचार के राजा मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं, एक और स्तर पर बेनकाब हो जाएंगे।

उसने आगे कहा, सच्चाई की जीत हुई है, फर्जी मामले, फर्जी आरोप, राजनीतिक जादू-टोना का नाटक विफल हो गया है। अब आपको सच्चाई की ताकत का सामना करना होगा, आपने हमेशा सोचा था कि आपको कोई छू नहीं सकता, आप अजेय हैं, लेकिन आप यह भूल गईं कि नया भारत व कानून पहले से कहीं अधिक मजबूत और ताकतवर है।”

चंद्रशेखर ने अपने बयान में कहा, “आपको (के कविता) एक ईमानदार सलाह, अभी भी छिपाने और इस घोटाले के सरगना और गॉडफादर अरविंद केजरीवाल को बचाने की कोशिश का कोई फायदा नहीं हैै, हालांकि मैं महानतम तिहाड़ क्लब में आपका स्वागत करता हूं, अक्का।

कथित शराब नीति घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का संकेत देते हुए, चंद्रशेखर ने कहा कि केजरीवाल चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, अब सब कुछ खत्म हो गया है और उनके सभी झूठ और नाटक का अंत होनेे वाला है।

चंद्रशेखर ने कहा, “अब अपने सभी भाइयों और बहनों के पास अपने तिहाड़ क्लब में आएं, मेरे प्रिय केजरीवाल जी।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.