logo-image

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां टकराईं, हार्ले डेविडसन पर सवार दो बाइक सवारों की मौत

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर 8 गाड़ियां टकराईं, हार्ले डेविडसन पर सवार दो बाइक सवारों की मौत

Updated on: 04 Dec 2023, 11:50 PM

गुरुग्राम:

बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर पचगांव के पास सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल सवार दो व्यापारियों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक ड्राइवर ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे से आ रही आठ गाड़ियां आपस में टकरा गईं और यह हादसा हो गया। हादसे में फंसकर दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, सात बाइकर्स के ग्रुप में शामिल डीएलएफ फेज 5 निवासी मुकुल कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे वे गोल्फ कोर्स रोड से सोहना की ओर घूमने गए थे।

उनके आगे पंजाबी बाग, दिल्ली निवासी प्रशांत नरूला (45) और डीएलएफ फेज-1, गुरुग्राम निवासी परमीत सूद (45) सवार थे।

चार अन्य साथी भी उनका पीछा कर रहे थे, तभी बीच सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बिना कोई इंडिकेटर दिए अचानक ब्रेक लगा दिए।

इससे पीछे से आ रही आई-20 कार ट्रक से टकरा गई। I-20 के पीछे चल रही एक बीएमडब्ल्यू और एक कैंटर भी आपस में टकरा गईं, उसके बाद एक अन्य ट्रक और एक कैंटर भी आपस में टकरा गए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उनके पीछे चल रहे दो बाइक सवार भी टकरा गए और एक ट्रक के नीचे फंस गए।

दोनों को वाहन के नीचे से निकालने के बाद, प्रशांत को नल्हड़ मेडिकल कॉलेज, नूंह भेजा गया, जबकि परमित को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। दुर्भाग्य से इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, बिलासपुर पुलिस स्टेशन में दोषी ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ितों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.