logo-image
लोकसभा चुनाव

नाशिक हाईवे पर बस-ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 41 घायल (लीड-1)

नाशिक हाईवे पर बस-ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 41 घायल (लीड-1)

Updated on: 30 Apr 2024, 10:00 PM

नाशिक:

महाराष्ट्र के नाशिक में मुंबई-आगरा हाईवे पर मंगलवार को राज्य परिवहन की बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए। घायलों में 9 लोगों की हालत गंभीर है।

मृतकों में दो वरिष्ठ नागरिक, एक 14 वर्षीय लड़का और बस कंडक्टर सहित दो पुरुष शामिल हैं। हादसा सुबह लगभग 9.45 बजे चांदवड शहर के बाहरी इलाके में हुआ।

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस जलगांव जिले के भुसावल से नाशिक शहर जा रही थी। यह हादसा तब हुआ जब बस ड्राइवर ने हाईवे पर एक मालवाहक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया।

चांदवड थाने के पुलिस इंस्पेक्टर कैलाश वाघ ने आईएएनएस को बताया, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का सामने से बाएं तरफ का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिस कारण बस में सवार कई यात्री फंस गए थे।

स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को मदद के लिए बुलाया गया। तत्काल इलाज के लिए घायल यात्रियों को चांदवाड सरकारी अस्पताल और अन्य निजी अस्पतालों में पहुंचाया गया, जहां नौ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि मृतकों की पहचान ठाणे के भिवंडी शहर की खालिदा गुलाम हुसैन, नाशिक के बड़ेराम सोनू अहिरे, सुरेश तुकाराम सावंत, जलगांव निवासी साहिल और संजय देवरे के रूप में हुई है।

मुंबई में एमएसआरटीसी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने 17 घायल यात्रियों को 15 हजार रुपये का तत्काल अनुग्रह भुगतान दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.