logo-image

हैरी केन बायर्न म्यूनिख में जल्द हो सकते हैं शामिल : रिपोर्ट

हैरी केन बायर्न म्यूनिख में जल्द हो सकते हैं शामिल : रिपोर्ट

Updated on: 11 Aug 2023, 03:40 PM

लंदन:

इंग्लैंड और टॉटनहम हॉटस्पर के स्ट्राइकर हैरी केन कथित तौर पर जर्मन चैंपियन बायर्न म्यूनिख के साथ चार साल के अनुबंध पर सहमत हो गए हैं और शुक्रवार को मेडिकल के लिए जर्मनी जाएंगे।

कई हफ्तों की लंबी बातचीत के बाद, बायर्न और स्पर्स ने स्टार स्ट्राइकर के लिए 100 मिलियन यूरो से अधिक के सौदे पर सहमति व्यक्त की।

यूरोस्पोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, केन कथित तौर पर उत्तरी लंदन में रहने के इच्छुक थे, लेकिन अब एक बड़ी रकम मिलने के बाद बायर्न म्यूनिख में शामिल होने के लिए सहमत हो गए हैं और बायर्न एफसी के साथ चार साल का करार किया है।

30 वर्षीय यह खिलाड़ी चाहता था कि उसका भविष्य रविवार को ब्रेंटफोर्ड में स्पर के सीज़न-ओपनिंग प्रीमियर लीग गेम से पहले तय हो जाए।

केन पूरी गर्मियों में जर्मन चैंपियन के प्रमुख लक्ष्य रहे हैं और गुरुवार को एक समझौते पर पहुंचने से पहले उनकी कई बोलियां खारिज कर दी गई थीं।

उम्मीद है कि स्ट्राइकर नंबर-9 जर्सी पहनेगा। इससे पहले यह नंबर, रॉबर्ट लेवांडोवस्की का था जो अब बार्सिलोना का हिस्सा हैं।

यह खिलाड़ी 435 मैचों में 280 गोल के साथ टोटेनहम का टॉप स्कोरर है। 320 प्रीमियर लीग मैचों में 213 गोल के साथ, वह वर्तमान में प्रीमियर लीग के इतिहास में सर्वोच्च स्कोरर के रूप में एलन शियरर के रिकॉर्ड को तोड़ने से 48 गोल दूर हैं।

2012 में क्लब के लिए पदार्पण करने के बाद से केन ने तीन बार प्रीमियर लीग गोल्डन बूट जीता है; 2015-16, 2016-17 और 2020-21 में।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.