logo-image
लोकसभा चुनाव

छुट्टी है फिर भी, कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर साझा किया वीडियो

छुट्टी है फिर भी, कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर साझा किया वीडियो

Updated on: 15 Aug 2023, 06:10 PM

नई दिल्ली:

फिटनेस के प्रति अपना समर्पण दिखाते हुए भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली, जिन्हें वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए ब्रेक दिया गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने एक खास कैप्शन भी दिया।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा।

देखते ही देखते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। करीब 1 मिलियन लाइक्स और एक हजार से भी ज्यादा कमेंट इस पोस्ट पर आए हैं।

34 वर्षीय बल्लेबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई भारत की पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और वह आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन टी20 मैचों में भी नजर नहीं आएंगे।

दिल्ली में जन्मे विराट अब 2 सितंबर को कैंडी में भारत के एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच में पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में लौटेंगे। इस साल एशिया कप का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर किया जाएगा, जिसके मैचों की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.