logo-image
लोकसभा चुनाव

बिग बॉस ओटीटी 2 : डबल एविक्शन में जद हदीद और अविनाश सचदेव हुए बेघर

बिग बॉस ओटीटी 2 : डबल एविक्शन में जद हदीद और अविनाश सचदेव हुए बेघर

Updated on: 06 Aug 2023, 06:35 PM

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते पहले, रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट जद हदीद और अविनाश सचदेव को डबल एविक्शन में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इस हफ्ते के लिए, जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए थे, वे थे- अविनाश, जद, जिया शंकर और मनीषा रानी। अभिषेक मल्हान ने फाइनल में जगह बनाई और वह घर के आखिरी कप्तान हैं।

एक्स पर गॉसिप पेज बिग बॉस तक में लिखा गया है : आज रात के एपिसोड में डबल एविक्शन। जद हदीद और अविनाश सचदेव दोनों को फिनाले वीक से पहले बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर कर दिया गया है।

रविवार को नेहा कक्कड़, रफ़्तार, माहिरा शर्मा, तनुज विरवानी और साहिल खट्टर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। वे सलमान खान के साथ शो में लाइव परफॉर्मेंस करेंगे।

जिन कंटेस्टेंट्ल ने फिनाले वीक में जगह बनाई है, उनमें बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और जिया शंकर जैसे नाम शामिल हैं।

फिनाले 13 अगस्त को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.