logo-image

पंजाब सीएम भगवंत मान बोले, बाढ़ के हालात काबू में, लोगों को घबराने की जरूरत नहीं

पंजाब सीएम भगवंत मान बोले, बाढ़ के हालात काबू में, लोगों को घबराने की जरूरत नहीं

Updated on: 16 Aug 2023, 10:05 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने बुधवार को कहा कि राज्य में बाढ़ की स्थिति नियंत्रण में है। राज्य सरकार स्थिति पर नजर रख रही है।

एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि अतिरिक्त पानी छोड़े जाने के कारण राज्य सरकार हिमाचल सरकार और भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड (बीबीएमबी) के साथ लगातार संपर्क में है।

उन्होंने कहा कि पोंग डैम और रणजीत सागर डैम पर भी स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। लोगों की जान-माल की सुरक्षा सरकार का कर्तव्य है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गंभीर संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद करना सरकार का कर्तव्य है और इस नेक काम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। राज्य के दूर-दराज के इलाकों में अंतिम व्यक्ति तक भी सहायता पहुंचाई जा रही है।

मान ने कहा कि सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में राहत सुनिश्चित करने के लिए विशेष जोर दिया जा रहा है, ताकि लोगों को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से स्थिति पर नजर रख रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा कि लोगों का नुकसान कम से कम हो।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.