Advertisment

जन्नत और अयान जुबैर जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएंगे नजर

जन्नत और अयान जुबैर जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएंगे नजर

author-image
IANS
New Update
Ayaan Zubair

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

अयान जुबैर ने अपना पहला गाना तू माने या ना रिलीज किया है। इस गाने में उन्होंने न सिर्फ अपनी आवाज दी है, बल्कि इसे लिखा भी है। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि वह जल्द ही अपनी बहन जन्नत जुबैर रहमानी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे और वह गाना खुद ही लिखेंगे।

अयान और जन्नत सोशल मीडिया स्टार हैं। भाई-बहन की जोड़ी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अयान ने सोमवार को अपना गाना तू माने या ना रिलीज किया और इस गाने को उनके फैन्स का प्यार मिल रहा है।

उनके फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। इस बारे में अयान ने कहा, इंशाअल्लाह, हमारे फैंस हमें जल्द ही एक साथ देखेंगे। यह एक वादा है कि मैं और मेरी बहन जन्नत जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आएंगे। वह गाना मैं खुद लिखूंगा।

Advertisment

तू माने या ना गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ये गाना पहले ही रिलीज हो जाना चाहिए था। मैंने इसे इस साल फरवरी में लिखा था। तब से मैं इस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। पहले मेरा प्लान इसे 1 अगस्त को रिलीज करने का था, लेकिन फिर मैंने फैसला किया कि मैं इसका वीडियो भी बनाना चाहता हूं, जिसमें समय लग गया। आखिरकार हमने इसे 14 अगस्त को रिलीज किया।

उन्होंने कहा, गाने लिखने का कोई प्लान नहीं था। असल में मैंने यह गाना 1-2 घंटे में लिखा। जो तुकबंदी वाले शब्दों के रूप में शुरू हुआ और एक पूरे गाने का रूप ले लिया।

अपने काम के बारे में बताते हुए अयान ने कहा, मैं अब अपनी सिंगिंग को जारी रखना चाहता हूं। मैं और गाने लिखना चाहता हूं। मैं अगले कुछ महीनों में 1-2 और गाने रिलीज करने की योजना बना रहा हूं।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment