logo-image

पहली बार तेलुगु फिल्म भगवंत केसरी में दिखेंगे अभिनेता अर्जुन रामपाल

पहली बार तेलुगु फिल्म भगवंत केसरी में दिखेंगे अभिनेता अर्जुन रामपाल

Updated on: 15 Aug 2023, 12:25 PM

मुंबई:

अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी पहली तेलुगु फिल्म भगवंत केसरी में डेब्यू को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। उन्‍होंने हाल ही में तेलुगु फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने इसको लेकर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के लिए एक भावुक नोट लिखा है।

अपने इस नोट में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने शूटिंग शुरू होने से खत्‍म होने तक के अपने अनुभवों के बारे में बताया।

अपने सह-कलाकार बाला कृष्ण और निर्देशक अनिल रविपुडी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अर्जुन ने कहा, मेरी फिल्म भगवंत केसरी की शूटिंग खत्‍म हो गई है। जब मैं अपनी पहली तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आया तो मैं बहुत घबराया हुआ था लेकिन अब मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं इस फिल्‍म में काम करके मुझे बहुत मजा आया।

स्‍टार ने लिखा, यह सब मेरे बड़े भाई बालकृष्ण के बिना संभव नहीं होता। आपकी अद्भुत ऊर्जा, प्यार के लिए धन्यवाद, भाई। भाई अनिलरावपुडी को धन्यवाद, आप पागल, शांत और सुपर प्रतिभाशाली हैं। भगवंत केसरी की पूरी टीम को समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद।

अर्जुन ने सेट को अद्भुत ऊर्जा और प्यार देने के लिए अपने सह-कलाकार अनुभवी अभिनेता बालकृष्ण के प्रति आभार व्यक्त किया। अर्जुन ने अपनी पोस्‍ट में फिल्म के निर्देशक अनिल रविपुडी की भी सराहना की।

भगवंत केसरी एक आगामी एक्शन कॉमेडी फिल्म है।इसमें काजल अग्रवाल और श्रीलीला के साथ नंदमुरी बालकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं।

अभिनेता अर्जुन रामपाल क्रैक- जीतेगा तो जिएगा में भी दिखाई देंगे, जो एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म दो भाइयों पर आधारित है जो जीतने के लिए साहसी स्टंट करने के लिए भी तैयार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.