कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गुलदार हमले के पीड़ित परिवार को दिया छह लाख रुपए का चेक

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गुलदार हमले के पीड़ित परिवार को दिया छह लाख रुपए का चेक

author-image
IANS
New Update
06--20240227130905

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

25 फरवरी को देहरादून के किमाड़ी के मराडी चक में एक गुलदार ने 10 साल के बच्चे को अपना शिकार बना लिया था। गुलदार के हमले के बाद एक बार फिर क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। वहीं आज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मालसी रेंज के अन्तर्गत गल्जवाडी बीट के क्षेत्रान्तर्गत स्थित मराड़ी तोक गुर्जर बस्ती में गुलदार हमले के पीड़ित परिवार को कैंप कार्यालय में छह लाख रुपए की मुआवजा राशि का चेक प्रदान किया।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि इस घड़ी में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। वहीं सोमवार को मुख्यमंत्री धामी ने वन विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से इस मामले की पूरी जानकारी ली और उनकी जमकर क्लास लगाई।

मुख्यमंत्री धामी ने चीफ वाइल्ड लाइफ वार्डन समीर सिन्हा को फटकार लगाई और वन्य अधिकारियों के विदेश दौरों पर भी रोक लगा दी।

इस दौरान बच्चे के पिता मीरहमजा, जोसफ, गुलाम रसूल, इब्राहिम, ग्राम प्रधान लीला शर्मा, ग्राम पंचायत सदस्य राजीव, आईएफएस डीएफओ देहरादून नितीश मणि त्रिपाठी, रेंज अधिकारी सतवेंदर पाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment