logo-image
लोकसभा चुनाव

अल्मोड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.15 लाख के चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

अल्मोड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.15 लाख के चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Updated on: 01 Nov 2023, 05:05 PM

अल्मोड़ा:

अल्मोड़ा पुलिस ने एक किलो से ज्यादा चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद माल की कीमत 1.15 लाख रूपये बताई गई है। यह एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु के नेतृत्व में लमगड़ा पुलिस की बड़ी उपलब्धि है।

गिरफ्तार आरोपी अनिल कुमार (29) उत्तर प्रदेश के बरेली के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के बिहारीपुर का रहने वाला है। उसके पास से कुल 1 किलो 150 ग्राम चरस मिली। जिसकी कीमत बाजार में 1 लाख 15 हजार रूपये के करीब है।

जानकारी के अनुसार मोरनौला चौकी क्षेत्र शहरफाटक बाजार के पास चेकिंग की गई। इस दौरान आरोपी अनिल कुमार के कब्जे से चरस बरामद किया गया। जिसके बाद अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया।

लमगड़ा के थानाध्यक्ष दिनेश नाथ मंहत ने बताया कि आरोपी रुद्रपुर सिडकुल में किसी कंपनी में नौकरी करता है। पूछताछ में उसने बताया, वह चरस मुक्तेश्वर के किसी व्यक्ति से खरीद कर लाया है। जिसे वह अपने गांव बरेली ले जाकर बेचने की फिराक में था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.