News Nation Logo

रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला बड़ा हमला, अब उनके भाई चाहते हैं पुलिस एस्कॉर्ट

रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला बड़ा हमला, अब उनके भाई चाहते हैं पुलिस एस्कॉर्ट

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 15 May 2019, 07:42:03 PM
रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रहलाद मोदी को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रहलाद मोदी को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा हमला बोला है. बता दें कि प्रहलाद मोदी पुलिस द्वारा एस्कार्ट मुहैया नहीं कराए जाने से नाराज होकर जयपुर के बगरू थाने के बाहर धरने पर बैठ गए थे.

इस पर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'वीआईपी ट्रीटमेंट' को लेकर पीएम मोदी ने सभी का मजाक उड़ाया, लेकिन अब उनके ही भाई प्रहलाद मोदी पुलिस एस्कॉर्ट चाहते हैं. इस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार पीएम नरेंद्र मोदी हमलावर है. हालांकि. धरने में बैठे प्रहलाद मोदी लगभग एक घंटे बाद अपनी यात्रा पर आगे रवाना हो गए थे. मोदी (Prahlad Modi) मंगलवार रात जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगरू पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे. उनका कहना था कि पुलिस उन्हें एस्कार्ट नहीं दे रही.

जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया था कि मोदी सड़क मार्ग से जयपुर आ रहे थे. वे एस्कॉर्ट की मांग कर रहे थे. इसके लिए वह पात्र नहीं हैं. हमारे पास उनको दो पीएसओ उपलब्ध कराने के आदेश थे जो पहले से ही बागरू थाने में मौजूद थे, ताकि उनके साथ आगे जा सकें. लेकिन मोदी उन्हें अपने वाहन में ले जाने को तैयार नहीं थे और अलग पुलिस वाहन की मांग कर रहे थे. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आदेश की कॉपी दिखाए जाने और अधिकारियों से बातचीत होने के बाद प्रह्लाद मोदी को मना लिया गया और फिर दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ उन्हें गंतव्य के लिए रवाना किया गया. 

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 15 May 2019, 07:42:03 PM