News Nation Logo
Banner

Video: बेदाग जिंदगी और बेहिसाब जोश से भरे मनोहर पर्रिकर ने बेहद बीमार हालात में भी लोगों में भर दिया 'Highest Josh'

अटल सेतु का उद्घाटन 27 जनवरी को किया गया था. इस उद्घाटन समारोह में मौजूद लोग मनोहर पर्रिकर के समर्थक जबरदस्त नारेबाजी कर रहे थे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Mar 2019, 12:18:08 PM
मंडोवी ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान मनोहर पर्रिकर

मंडोवी ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान मनोहर पर्रिकर

नई दिल्ली:

रविवार को भारत ने देश के Common Man और बेदाग छवि वाले नेता को खो दिया. 4 बार गोवा के मुख्यमंत्री और देश के रक्षामंत्री रह चुके मनोहर पर्रिकर पैंक्रिएटिक कैंसर से पीड़ित थे और बीते काफी समय से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. मनोहर पर्रिकर ने अपने जीवन की आखिरी सांस तक देश और जनता की सेवा की. बेहद खराब तबियत के बावजूद मनोहर पर्रिकर ने राज्य और देश के विकास कार्यों को शानदार तरीके से किया और उनका जायजा भी लिया. अभी हाल ही में मनोहर पर्रिकर गोवा की राजधानी पणजी में मंडोवी ब्रिज (अटल सेतु) के उद्घाटन समारोह में भी पहुंचे. इस दौरान उनकी नाक में ड्रिप भी लगी हुई थी.

मनोहर पर्रिकर से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

अटल सेतु का उद्घाटन 27 जनवरी को किया गया था. इस उद्घाटन समारोह में मौजूद लोग मनोहर पर्रिकर के समर्थक जबरदस्त नारेबाजी कर रहे थे. जिसके बाद पर्रिकर ने पूछा, ''How's the Josh''. मुख्यमंत्री के इस सवाल पर समारोह में शामिल हुए लोगों का जोश काफी हाई हो गया और वे लोग जवाब में 'High Sir' कहने लगे. पर्रिकर ने कहा कि वे अपना जोश लोगों में ट्रांसफर कर रहे हैं. मनोहर पर्रिकर ने अपने जोश का जलवा सिर्फ गोवा और भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बिखेरा. सादगी भरा जीवन जीने वाले मनोहर अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमारा देश उनकी सेवाओं और कामों का सदा आभारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- किराए के लिए नहीं थे पैसे, युवक ने फोन कर बुला ली डायल 100, कहा- कोई नशा नहीं करता बस चिलम पीता हूं

बता दें कि मनोहर पर्रिकर का आज शाम 5 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले उनके पार्थिव शरीर घर से अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय लाया गया. देश के एक महाने नेता की अंतिम विदाई के लिए सभी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. खबरों के मुताबिक खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पर्रिकर की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे.

First Published : 18 Mar 2019, 10:25:37 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×