News Nation Logo
Banner

सीएम जगन मोहन रेड्डी कल नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल, पीएम के सामने रखेंगे ये मांग

आंध्र प्रदेश की कमान संभालने वाले जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि वो नीति आयोगी की बैठक में शामिल होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 14 Jun 2019, 07:20:46 PM
सीएम जगन मोहन रेड्डी के साथ अमित शाह (फोटो:ANI)

सीएम जगन मोहन रेड्डी के साथ अमित शाह (फोटो:ANI)

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश की कमान संभालने वाले जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि कल (शनिवार) को होने वाले नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे. उन्होंने कहा, 'मेरा एजेंडा कल होने वाले नीति आयोग की बैठक में शामिल होना था. कल हमलोग नीति आयोग की बैठक में अपना मुद्दा रखेंगे जिसकी अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.'

बता दें कि 15 जून को नीति आयोग की बैठक पीएम मोदी की अध्यक्षता में होगी. नीति आयोग की पांचवीं बैठक में सूखे की स्थिति, कृषि क्षेत्र में समस्या तथा नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षा चिंता समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

इसके साथ ही जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि मैंने आज शाम को गृह मंत्री के साथ एक बैठक की और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए उनसे मांग की. इसके साथ ही पीएम मोदी को भी मनाने की कोशिश करेंगे. हम निश्चित रूप से कल नीति आयोग की बैठक में ये मांग रखेंगे. 

इसे भी पढ़ें:SSKM अस्पताल के 300 डॉक्टरों का इस्तीफा, दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने किया बंद का आह्वान

नीति आयोग की बैठक राष्ट्रपति भवन में होगी. इसमें मुख्यमंत्रियों, केंद्रशासित प्रदेशों के लेफ्टिनेंट गवर्नर, कई केंद्रीय मंत्री तथा वरिष्ठ सरकारी अधिकारी उपस्थित होंगे. मोदी सरकार बनने के बाद यह पहली बैठक होगी. इस बैठक में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होगीं.

First Published : 14 Jun 2019, 07:20:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×