News Nation Logo

छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के पापा ने लगाया वीटो, बोले- कैबिनेट में ब्राह्मणों को न मिले जगह

छत्तीसगढ़ के नए सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने राज्य सरकार के कैबिनट विस्तार को लेकर विवादित बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 20 Dec 2018, 12:56:41 PM
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के नए सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने राज्य सरकार के कैबिनट विस्तार को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा मैं कैबिनेट विस्तार में ब्राह्मणों का विरोध करता हूं क्योंकि वो अपना हिस्सा ले चुके हैं. नंद कुमार बघेल ने यह बयान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि ब्राह्मणों को जितना मिलना था उनको मिल गया है. नंदु कुमार ने कवर्धा क्षेत्र से विधायक बने मोहम्मद अकबर को मंत्री बनाये जाने पर जोर दिया और कहा कि अब उन्हें मौका मिलना चाहिए.

भूपेश बघेल की मां को शुरू से भरोसा था कि भूपेश बघेल 1 दिन बहुत आगे जाएंगे. भूपेश बघेल की मां विंदेश्वरी देवी बघेल ने कहा कि उन्होंने बुजुर्गों का हर समय आशीर्वाद लिया और कभी झूठ नहीं बोला. भूपेश बघेल की माता जी ने न्यूज़ स्टेट मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से खास बातचीत में कहा कि सभी की उम्मीदें भूपेश बघेल पर टिकी हैं. हर किसी की निगाह उन पर है किए गए वादे तुरंत पूरे करने चाहिए. उनकी मां ने कहा कि जब भूपेश मायूस हुए संतों की शरण में गया. बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया अपने अच्छे कर्मों के चलते ही पहुंचा है मेरा बेटा.

वहीं भूपेश बघेल जी के पिता नंद कुमार बघेल ने न्यूज स्टेट मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से खास बातचीत की और भूपेश बघेल के बचपन से लेकर सीएम बनने तक की कहानी बताई. उन्होंने बताया कि भूपेश पढ़ाई में कैसे थे किस बात ने उन्हें प्रभावित किया राजनीति में आने के लिए किसने कहा था कि तुम को एक दिन सीएम बनना है.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 Dec 2018, 06:51:20 PM