logo-image

परेश रावल ने राहुल गांधी को लताड़ा, योग दिवस पर सेना के लिए किया था विवादित ट्वीट

इसके बाद बीजेपी नेता और पूर्व सांसद परेश रावल ने भी राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है.

Updated on: 21 Jun 2019, 09:16 PM

नई दिल्ली:

योग दिवस (Yoga Day) पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विवादित ट्वीट करने के बाद लगातार बीजेपी नेता पलटवार कर रहे हैं. जहां केंद्रीय पर्यावरण और सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने निम्न सोच का नेता करार दिया वहीं बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने कहा कि उनके पास दिमाग की जगह खाली स्थान है. इसके बाद बीजेपी नेता और पूर्व सांसद परेश रावल ने भी राहुल गांधी पर करारा प्रहार किया है.

परेश रावल ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा,'नए भारत में कुत्ते भी राहुल गांधी से ज्यादा समझदार हैं.'

और पढ़ें: राहुल गांधी ने सेना को किया शर्मसार, योग दिवस पर किया विवादित ट्वीट

गौरतलब है कि योग दिवस (Yoga Day) के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सेना को शर्मसार करने वाला ट्वीट किया जिसके बाद से लगातार बीजेपी नेता और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विटर हैंडल से 2 तस्वीरें ट्वीट की है जिसमें सेना के जवान और आर्मी डॉग साथ में बैठकर योग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने व्यंगात्म लहजे में लिखते हुए न्यू इंडिया का कैप्शन दिया है.

फोटो में दिखाई दे रहे कुत्ते 2 ऑर्मी डॉग यूनिट के हैं जो कि सेना के जवान के साथ योग दिवस (Yoga Day) पर आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा बनें हैं.

और पढ़ें: संन्यास लेने के बाद अब इस लीग में खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह, इस टीम के साथ किया करार

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विवादित ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने पलटवार करते हुए कहा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अब तक अपने कर्मों से कोई सबक नहीं लिया है. उन्होंने हमारी सेना, हमारे बहादुर जवानों, अतुल्य डॉग यूनिट, योग की परंपरा और हमारे देश का अपमान अपने इस ट्वीट के जरिये किया है. मुझे कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के लिए काफी बुरा महसूस होता है जिन्हें ऐसे आदमी को अपने नेता के रूप में झेलना पड़ता है.

वहीं बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ट्वीट पर कहा है कि यह ट्वीट कांग्रेस की निराशा और हताशा का प्रतीक है. जब सारी दुनिया योग दिवस (Yoga Day) मना रही है उस वक्त राहुल गांधी (Rahul Gandhi) देश का और सेना का अपमान करने वाला ट्वीट करते हैं. बस यही कह सकता हूं कि जिस आदमी को जो स्तर होता है वह उसी स्तर का ट्वीट करता है.

और पढ़ें: राम मंदिर के मुद्दे पर केशव प्रसाद ने दिया बाबरी एक्शन कमिटी को जवाब, कहा- कुछ और मंजूर नहीं 

बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के शरीर में एक हिस्सा ऐसा है जो पूरी तरह से खाली है उसको ना कोई किताब भर सकती है ना ही कांग्रेस. देश के साथ साथ विदेश में भी योग ने भारत का नाम रोशन किया है. उन्हें मालूम होना चाहिए कि योग की कई कलाएं हमने डॉग्स से हो सीखी है.