logo-image

World Cup: पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने दी साउथ अफ्रीका को चेतावनी, कहा- गलतियां नहीं दोहराएंगे

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने इस मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी टीम ने उन समस्याओं के बारे में चर्चा की है, जिनका सामना उसने अभी तक के सफर में किया है.

Updated on: 22 Jun 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को यह कहकर चेतावनी दी है कि उनकी टीम अपनी पिछली गलतियों से सबक लेकर आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) में वापसी के लिए तैयार है. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) और पाकिस्तान (Pakistan) का सामना लॉड्स मैदान पर रविवार को होगा. वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने इस मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी टीम ने उन समस्याओं के बारे में चर्चा की है, जिनका सामना उसने अभी तक के सफर में किया है.

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने कहा, 'अच्छी टीमें वो होती हैं, जो अपनी गलितयों को सरेआम स्वीकार करती हैं और हमने ऐसा किया है. हम इन गलतियों की भरपाई करेंगे और इसके लिए हम पूरी तरह तैयार हैं.'

और पढ़ें: ENG vs SL: श्रीलंका ने इंग्लैंड को दिन में दिखाए तारे, मैच हारने के बाद मुंह लटकाए दिखे अंग्रेज

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने कहा कि उनकी टीम ने खुद को फिर से ऊंचा उठाने की तैयारी कर ली है.

बकौल वहाब रियाज (Wahab Riaz), 'हमें खुद को फिर से ऊंचा उठाना है. हम एक दूसरे की ताकत हैं और हम 15 के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. पाकिस्तान (Pakistan) खिलाड़ी दबाव में अच्छा खेलते हैं और हम आगे के मैच जीतते हुए सेमीफाइनल और फाइनल तक का सफर तय करेंगे.'

और पढ़ें: World Cup: अजेय न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगा वेस्टइंडीज, लगातार 3 मैच हार चुके हैं कैरेबियंस

वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने कहा कि नई गेंद के साथ विकेट न चटका पाना पाकिस्तान (Pakistan) की असल समस्या रही है और अब उनकी टीम बाकी बचे मैचों में इस समस्या को दूर करने के लिए तैयार है.