logo-image

World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली बड़ी जीत, लेकिन इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए 2 बड़े खिलाड़ी

मेजबान टीम उम्मीद कर रही होगी कि दोनों खिलाड़ी मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ठीक हो जाएं. वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ दोनों खिलाड़ियों को चोट लगी.

Updated on: 15 Jun 2019, 03:01 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ विश्व कप (World Cup) मुकाबले में शुक्रवार को चोटिल हुए इंग्लैंड (England) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) और सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) का स्कैन होगा. मेजबान टीम उम्मीद कर रही होगी कि दोनों खिलाड़ी मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ठीक हो जाएं. वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाफ दोनों खिलाड़ियों को चोट लगी. इंग्लैंड (England) ने मैच आठ विकेट से अपने नाम किया. लक्ष्य का पीछा करने के दौरान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) और जेसन रॉय (Jason Roy) बल्लेबाजी करने नहीं आए.

और पढ़ें:  IND Vs PAK: विश्‍व कप में जब सचिन तेंदुलकर से हार गया पाकिस्‍तान

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को पीठ में जबकि जेसन रॉय (Jason Roy) को पांव में चोट लगी. जेसन रॉय (Jason Roy) के मैदान से बाहर होने के बाद इंग्लैंड (England) क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि उनकी आगे जांच करने की जरूरत है. 

मेजबान टीम के कप्तान को 40वें ओवर में पीठ में तकलीफ हुई. इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, 'हम देखेंगे कि अगले 48 घंटों में क्या होता है. उम्मीद है कि हमें कोई गहरी चोट न लगी हो. जब दो खिलाड़ी चोटिल होते हैं तो चिंता होती है, लेकिन हमें घबराने की जरूरत नहीं है.'

और पढ़ें:  पाकिस्तान की हार तय है बस कोहली 40 +, धोनी नाबाद 50 और मिडिल ओवर में 150 रन बन जाएं

इंग्लैंड (England) की टीम फिलहाल, तालिका में चार मैचों में छह अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है.