logo-image

World Cup 2019: आईसीसी ने जारी किया आधिकारिक विश्व कप Song, यूजर ने लिखा- मुझे मार डालो

Stand By गाने को LORYN नाम की सिंगर ने गाया है. इसे म्यूजिक देने वाला बैंड Rudimental युनाइटेड किंगडम का जाना-माना बैंड है. हालांकि ज्यादातर क्रिकेट फैंस को क्रिकेट विश्व कप 2019 का यह आधिकारिक गाना पसंद नहीं आ रहा है.

Updated on: 18 May 2019, 10:50 AM

नई दिल्ली:

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे क्रिकेट विश्व कप के लिए आईसीसी (ICC- International Cricket Council) भी काफी उत्साहित नजर आ रहा है. इसी सिलसिले में आईसीसी ने शुक्रवार को अपने विश्व कप ट्विटर अकाउंट पर आधिकारिक थीम सॉन्ग 'Stand By' शेयर किया है. क्रिकेट विश्व कप के लिए इस गाने को Rudimental नाम के एक बैंड ने गाया है. कल शाम करीब 6 बजे शेयर किए गए इस गाने को अभी तक केवल 922 लोगों ने लाइक किया है. जबकि ज्यादातर लोग विश्व कप के इस गाने को घटिया बता रहे हैं. Cricket World Cup के इस ट्वीट पर कमेंट करने वाले ज्यादातर लोग भारतीय हैं, जो साल 2011 में भारतीय कलाकार शंकर महादेवन द्वारा गाए गए क्रिकेट सॉन्ग 'दे घुमाके' को इससे काफी बेहतर बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IPKL: पुणे प्राइड ने लगाई जीत की हैट्रिक, पॉन्डिचेरी प्रीडेटर्स को 47-36 से हराया

Stand By गाने को LORYN नाम की सिंगर ने गाया है. इसे म्यूजिक देने वाला बैंड Rudimental युनाइटेड किंगडम का जाना-माना बैंड है. हालांकि ज्यादातर क्रिकेट फैंस को क्रिकेट विश्व कप 2019 का यह आधिकारिक गाना पसंद नहीं आ रहा है. आयुष नाम के एक यूजर ने इस गाने पर लिखा, '' यदि यह आपका आधिकारिक गाना है तो मुझे मार डालें.'' रोमू नाम के एक ट्विटर यूजर ने आईसीसी से विनती करते हुए लिखा कि अगली बार शकीरा से आधिकारिक गाने की कमान सौंपी जाए. बता दें कि शकीरा ने साल 2010 में फीफा विश्व कप के लिए आधिकारिक गाना 'वाका-वाका' गाया था, जिसे सभी ने पसंद किया था. आपको बता दें कि यूट्यूब पर वाका-वाका सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाली वीडियो में से एक है. अभी तक वाका-वाका को 2,22,26,32,616 बार देखा जा चुका है.